गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है ? बताओ

गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है - Google Tumhen Khane Mein Kya Pasand Hai बताएगा अब गूगल



गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है यह ऐसा प्रश्न है जो लोग मनोरंजन के भाव में गूगल से पूछ लिया करते हैं , जिसका उत्तर जानकर वाह एकदम प्रसन्न होते हैं। Google tumhen khane mein kya pasand hai एक ऐसा प्रश्न है जिसका गूगल वक्त और परिस्थिति के साथ गूगल उत्तर बदलता रहता है।


तो चलिए जानते हैं गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है का गूगल क्या उत्तर देता है।


गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है
गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है




चलिए हम अपने विषय में लौटते है और गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है या फिर क्या खाना पसंद है ।



अब गूगल भी खायेगा क्योंकि हम पूछेंगे गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है।



आमतौर पर जब हम एक आम इंसान से पूछते हैं कि तुम्हें खाने में क्या पसंद है तो या तो कहता है मुझे पनीर की सब्जी पसंद है , मुझे आलू के पराठे पसंद है, या अगर वह नॉनवेजी है तो कहता है मुझे चिकन पसंद है बिरयानी पसंद है।


हमे अक्सर इसी प्रकार के उत्तर देखने को मिलते हैं यह तो फिर वह कुछ अपने मनपसंद व्यंजन का नाम कहेगा।


लेकिन जब से गूगल ने गूगल असिस्टेंट का आविष्कार किया है उस दिन से लोग गूगल असिस्टेंट से तरह-तरह के सवाल पूछते हैं।




गूगल में गूगल असिस्टेंट में इस प्रकार के नए नए फीचर्स डाले हैं जिसकी सहायता से लोगों की आम जिंदगी के प्रश्नों के उत्तर दे सकता है और गूगल द्वारा अपने असिस्टेंट में एक नया फीचर और ऐड किया है।


जिसकी सहायता से आप उसका वॉइस चेंज कर सकते हैं अगर आप लड़के हैं और आपको लड़की की आवाज सुनने का मन कर रहा है तब आप असिस्टेंट का वॉइस चेंज करके लड़की की आवाज में बनवा सकते हैं।


अगर आप लड़की है और आपको लड़के का आवाज पसंद है तब आप गूगल असिस्टेंट से लड़के का आवाज बुलवा सकते हैं। 


अब हम अपने प्रश्न की ओर बढ़ते हैं और जानते हैं की गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है।


गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है सटीक जवाब



जब हम गूगल से पूछते हैं गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है  – 

 

गूगल कोई जीवित प्राणी नहीं है गूगल मात्र एक सर्च इंजन है जिसमें हम अपने प्रश्न पूछते हैं और सर्च इंजन हमें उसका उत्तर देता है ना तो वह खाना खाता है ना पानी पीता है सिर्फ और सिर्फ बिजली से चलता है।


कई बार जब आप गूगल असिस्टेंट से पूछते हैं कि तुम्हें खाने में क्या पसंद है तब गूगल असिस्टेंट रोचक तरीके से उसका जवाब देता है मुझे खाने में शौक पसंद है।


हां गूगल ने गूगल असिस्टेंट को इसी हिसाब से बनाया है कि वह हमें रोचक और रचनात्मक तरीके से हमारे उल्टे सीधे प्रश्नों के उत्तर दे सकें जिससे हमें भी बुरा ना लगे और हमारे प्रश्नों के उत्तर भी हमें मिल जाए।




Google Tumhen Khane Mein Kya Pasand Hai जानते हैं यूट्यूब के माध्यम से



तुम्हें खाने में क्या पसंद है यह एक ऐसा प्रश्न हो गया है जिस पर अब छोटे-छोटे बच्चे रील्स बनाना शुरू कर दी है कॉमेडी वीडियो बनाना शुरू कर दिया अगर आप भी देखना चाहते हैं तो नीचे क्लिक कीजिए





अभी एक बार यह कॉमेडी वीडियो जरूर देखे आपको भी पसंद है।(गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है)


गूगल तुम्हें खाने में क्या पसंद है के इस आर्टिकल में हमने जाना कि गूगल को सच में खाने में क्या पसंद है और इसके अलावा हमें यूट्यूब के आधार पर भी समझा कि तुम्हें खाने में क्या पसंद है उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल जिसमें हमें Google tumhen khane mein kya pasand hai जाना अगर आपको हमारे आर्टिकल पसंद है इसे अवश्य शेयर करें। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Sticky Ads Code Pease Here