Love Story In Hindi – प्रेम कहानी जरूर पढ़ें

प्रेम कहानी – Real Love Story In Hindi 



आज हम Short Love Story In Hindi या फिर love Story In Hindi प्रेम कहानी मे हम आज चार अलग अलग प्रकार के रोमांटिक प्रेम कहानी लेकर आए है । प्रेम कहानी मे प्रेम या love( प्रेम ) क्या है – एक मजबूत एहसास जो आपको तब होता है जब आप किसी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। 


Love Story In Hindi , प्रेम कहानी
Love Story In Hindi , प्रेम कहानी

Real Love Story In Hindi सच्चा प्यार जीवनसाथी या प्रेमियों के बीच एक मजबूत और स्थायी स्नेह है जो एक खुश, भावुक और पूर्ण संबंध है।

लव स्टोरी इन हिंदी कहानियों का जरिया है जिसमें हम कही वन साइडेड लव स्टोरी इन हिंदी होती है तो किसी की sad love story in Hindi होती है किसी की heart touching love story in Hindi होती है तो किसी की स्कूल की प्रेम कहानी होती है ऐसे ही मजेदार कहानियां पढ़ने के लिए हमारे साथ बने रहिए।


Most Romantic Love Story In Hindi – रोमेंटिक प्रेम कहानी, Short Love Story In Hindi


हम आज आपको मोस्ट रोमेटिक लव स्टोरी इन हिंदी Short Love Story In Hindi , Sad Love Story In Hindi और Heart Touching love Story In Hindi की अनोखी कहानियां खंगाल के आपके लिए लाए है । 

हाय दोस्तो मेरा नाम प्रिय है, मैं आज आपके लिए प्रेम कहानी लेकर आई हु। जिसमें मैने अपनी Love Story In Hindi भी बताई है और अपनी फ्रेंड अंकिता की भी Sad Love Story In Hindi लेके आई हु। आप मुझे मेरी ओर अंकिता दोनो की प्रेम कहानी पढ़कर comment section में जरूर बताएं की आपको किसकी कहानी पसंद आई।

आपको Short Love Story In HindiReal Love Story In Hindi मे आज हम आपके लिए चार कहानी लेकर आए है । कहानियों की सभी जानकारी नीचे दिए हुए Table Of Content के आधार पर बताई जाएगी।

Table Of Content( INDEX ) heart touching love story in hindi ( रोमेंटिक प्रेम कहानी

College Love Story – Sad Love Story In Hindi (कॉलेज की प्रेम कहानी) Short Love Story In Hindi

Real Love Story In Hindi – Most Romantic Love Story In Hindi  ( रोमेंटिक प्रेम कहानी

स्कूल की प्रेम कहानी – Love Story In Hindi , Sad Love Story In Hindi ( short love Story In Hindi )

✮Most Romantic Love Story In Hindi – Real Love Story In Hindi ( प्रेम कहानी ) 

तो चलिए हम अपनी Love Story In Hindi (प्रेम कहानी) की पढ़ना शुरू करते हैं

प्रेम कहानी Love Story In Hindi मे रोमेटिक प्रेम कहानी Real Love Story In Hindi


1.College Love Story – Sad Love Story In Hindi (कॉलेज की प्रेम कहानी) Short Love Story In Hindi


College Love Story रोमेंटिक प्रेम कहानी
College Love Story रोमेंटिक प्रेम कहानी


वह मेरा पहला दिन था जब मैंने कॉलेज में उसे देखा, यह वह क्षण था जब मैं अपने तीन दोस्तों के साथ आखिरी बेंच पर बैठे हुए तुम्हे एक टक देख रहा था । और वह पल मुझे ऐसा एहसास कराता जैसे की मेरी जिंदगी कुछ समय के लिए रोक दि गई हो ,ताकि मैं तुमको जाने बिना पूरे दिन तुम्हारे खयालों में बीता सकूं। मेरा पूरा ध्यान तुम पर था, और बिल्कुल तुम सादगी में सुंदर दिख रही थी।

मैं लगभग तुम्हारे हुस्न के कसीदे में खो गया था और मैं यह नहीं जानता कि  तुम्हे कैसे प्रपोज़ करना है।


काश तुम मेरी आँखों को देखकर समझपाती । में तुमसे बड़ी सिद्धथ से कुछ कहना चाहता हूं , लेकिन हर बार तुम्हे देखने के बाद मैं भूल जाता हूं कि क्या कहना है , यह प्यार है या कुछ और...

इस पल से यह महसूस होता है कि कॉलेज जाना महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन तुम्हे निहारना  बहुत मायने रखता है ..


जि दिन से तुम कॉलेज में आयि उस दिन से तुम मेरे हाजिरी की वजह हो, जिस दिन तुम मुझे नहीं दिखती वह दिन मेरे लिए जेल में बंद कैदी के समान हो जाता है।

तुम खुशी के लिए मुस्कुराती हो, और मैं इसलिए मुस्कुराता हूं क्योंकि तुम मुस्कुराती हो। क्या यह प्यार है ...


मेरी आंखें तुम्हारी दीवानी थीं एक छोटी सी पंक्ति में मैं कह सकता हूं कि मुझे नहीं पता कि वह क्या था, मेरा प्यार या कुछ और लेकिन जो कुछ भी था वह सिर्फ और सिर्फ तुम्हारे लिए था, तुम्हारे साथ था। जो सिर्फ एक बार हुआ और सिर्फ तुम्हारे लिए था ना की दूसरे के लिए नहीं यह एहसास एक तरफा हो सकता है, लेकिन यह प्यार नही तो और क्या था...


2. Real Love Story In Hindi – Most Romantic Love Story In Hindi ( रोमेंटिक प्रेम कहानी ) 


हाय दोस्तों, आप सब कैसे हैं………आशा अच्छा होगा!

मैं आज इस Real Love Story In Hindi में अपनी पर्सनल लवस्टोरी आपके साथ शेयर करूंगी ….

मोस्ट रोमेंटिक लव स्टोरी इन हिंदी 

आशा है आप लोगों को जरूर पसंद आएगी।

Real Love Story In Hindi प्रेम कहानी
Real Love Story In Hindi प्रेम कहानी


तो ये बात तब की है जब में अपनी कजिन भाई की शादी में गई थी। वहा पाहुंच कर में सब्से पहले आपनी बुआ से और फिर बहन से जिस्की शादी थी उनसभी से मिली। उसके बाद हम सब साथ में बस बहार निकल ही रहे थे तब एक लड़का सामने से आया और मैं उसे पहले से जानती थी क्योंकि वह मेरी बुआ के ससुर का बेटा था जिसका नाम निहाल था । 


उसके बाद हम चले गए । शाम हो गई , मेने आपनी बहन के हंथो पे मेंहदी लगा रही थी तभी डीजे वाले ने अपना गाना बजाना शुरू किया तब निहाल ने डीजे में डांस शुरू किया। तो बुआ जी ने मेरे को भी बोला डांस करने को। मैंने भी उसके साथ डीजे में डांस किया। डांस करते करते उन्होन मुझे बोला चलो साथ में डांस करते हैं। इसी तरह से हमारी बाते शुरू हुई और हम दोस्त बन गए।


दो दिनों तक हम दोनो ने शादी में मजे किए। पहले दिन था, मंडप का हमारे सबी परिजनों ने डांस किया। निहाल ने मुझे बोला की चलो डांस करते हैं मैंने कहा ठीक है चलो करते हैं। 


अभी तक कॉलेज की प्रेम कहानी और लव स्टोरी इन हिंदी में ( Love Story In Hindi ) पढ़कर आपको कैसा लगा पूरी कहानी हमे कॉमेंट सेक्शन मे जरुरु बताये...! चलिए आगे बढ़ते है...!👇👀👇 


देर रात तक डांस करने के बाद मैं अंदर रूम में चली गई। रूम में जाते ही अचानक लाइट चली गई , रात का समय था, बहुत ज्यादा अंधेरा हो गया था । निहाल आया कैंडल लेकर वहां पर मेरी कजिन भी थी और उसकी एक फ्रेंड भी। 


रूम के अंदर आकर निहाल ने उन दोनो के सामने मेरा हाथ पकड़ लिया और बोले "डांस करते वक्त इतना चिपक चिपक के डांस कर रही थी कही इस्क विस्क तो नहीं हो गया हमसे, जब तक बातोगी नहीं में हांथ नहीं छोडुगा"। तो मैंने मजाक में बोल दिया "हा रे बाबा हा " क्योंकि मेको नहीं मालुम था की वह सीरियसली पूछ रहा है।


मेरा जवाब सुकर सब लोग खुश हो गए। लेकिन लाइट अभी तक नहीं आई थी । सभी को रूम मैं गर्मी लग रही थी तो मैंने बिस्तर के पास वाले खिड़की को खोला और बिस्तर पर जाकर लेट गई , निहाल भी मौका देखकर मेरे बगल मैं आकर लेट गया। मेरे को लगा की वह मज़ाक से लेट गया है बगल मैं इसलिए मैंने कुछ नहीं बोला । धीरे धीरे बाते बढ़ने लगी हम दोनों एक दूसरे को अपनी पर्सनल बाते भी शेयर करने लगे। मुझे उसका नेचर बहुत क्योंकि हम साथ में लेटे थे फिर भी उसके मुझे टच नही किया। 


लाइट आने के बाद हम जनवासा में चले गए और शादी की तैयारी करने लगे । शाम हो गई दूल्हे और सभी बाराती जनवासे में पहुंच गए और मैं दुल्हन को सजाने उसके साथ चले गई । जाने से पहले मैने निहाल का फोन नंबर ले लिया ताकि अगर अंदर कोई भी दिकत हो तो मैं उसे कॉल कर सकू। बारात जानवासे से निकल पड़ी और दूल्हे और सभि और बराती नाचते गाते मंडप तक पहुंचे और आधी लगन का कार्यक्रम शुरू हुआ। 


दूल्हे के मंगलसूत्र पहनने के बाद जब सभी पूजा पाठ हो गया तब निहाल आया और मुझे रोमांटिक तरीके से एक फूल और चॉकलेट देकर I love u 💕 बोल दिया।


मैं यह अचानक से सुनके शॉक हो गई , मैं वहा से शर्मा के चालेगाई । अगले दिन उसने मुझे कॉल लगाके मैरिज लॉन के गार्डन में बुलाया तब मैने उसे हां बोल दिया ।

और फिर आज तक हमारी प्रेम कहानी जारी है।

शादी 2021 में थी.. 

आशा है कि आप लोग मेरी लव स्टोरी को पसंद करेंगे, आगे क्या हुआ जानने के लिए कॉमेंट करिए । में इसका दूसरा पार्ट आपके लिए जरूर लाऊंगी।


कृपया लाइक करें और कमेंट करें धन्यवाद….


हमारी पेज की अन्य रचनाएं 📜👇 आप इन्हे भी पढ़ सकते है ।


चलिए अब हम अपने आर्टिकल मे आगे बढ़ते है 📖👇


3. स्कूल की प्रेम कहानी – Love Story In Hindi, Sad Love Story In Hindi (Short Love Story In Hindi)

स्कूल की प्रेम कहानी sad love Story In Hindi
स्कूल की प्रेम कहानी sad love Story In Hindi


मरे भाई का नाम रिहान कुमार है यह उस समय की बात है जब वह पहली बार किसी के लिए गिरे थे। वह पहले तो एक लड़की को पसंद करता था लेकिन बाद में उससे प्यार करने लगा। वह उसे बताना नहीं चाहता था क्योंकि वह जूनियर क्लास में थी।

उसके दोस्त के जबरदस्ती करने के बाद वह लड़की के पास गया और उसे प्रपोज किया लेकिन उसने कहा कि वह उससे नफरत करती है। इससे उसका दिल टूट गया लेकिन वह नहीं टूटा और उसने सोचा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह उससे प्यार करती है या नहीं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है, कि वह उससे प्यार करता है।

वह हमेशा उसके स्कूल आने और छूटी के समय स्कूल के गेट पर उसका इंतजार करता। एक साल बाद वे दोनो की बाते शुरू हो गई , उस लड़की की दोस्त के माध्यम से । वे एक-दूसरे से घंटो बात करते हैं , लेकिन उसने उससे कहा कि वह अपनी कक्षा में या कहीं और किसी को न बताए। इसे गुप्त रखना होगा ताकि कोई उसे छेड़े या तंग नहीं करे। 


Most Romantic Love Story In Hindi – स्कूल की प्रेम कहानी , Love Story In Hindi


लड़की ने रिहान से कहा कि वह उसकी मात्र दोस्त है, लेकिन वह उसकी गर्लफ्रेंड की तरह व्यवहार किया करती थी, लेकिन रिहान ने इसे कभी सीरियसली नहीं लिया। 

कई बार तो ऐसा होता था , कि वह एक हफ्ते या महीनों के लिए उससे बाते करना बंद कर देती ।

एक बार उसने तीन महीने के बाद रिहान से बात किया। लेकिन रिहान ने उसे प्यार करता था इस वजह से उससे फिर से बात करने लगा । 


अभी तक स्कूल की प्रेम कहानी और short love Story In Hindi इन हिंदी में ( Sad Love Story In Hindi ) पढ़कर आपको कैसा लगा पूरी कहानी हमे कॉमेंट सेक्शन मे जरुरु बताये...! चलिए आगे बढ़ते है...!👇👀👇 


वह बस अपने अकेले होने पर उससे बात करती और फिर उसे बात करना छोड़ देती है। वह किसी दूसरे लड़के के साथ रिलेशनशिप में आ गई और उसके साथ बात करना कंप्लीट बंद कर दि। उसने इस घटना को नजरअंदाज कर दिया और अपने लाइफ में आगे बढ़ गया । लेकिन वह अभी भी उससे सच प्यार करता था।


एक या दो साल बाद उस लड़की का फिर से ब्रेकअप हो गया और उसने फिर से रिहान से बात करने की कोशिश की, लेकिन इस समय वह फिर एक बार खुद को चोट नहीं पहुँचाना चाहता था। इसलिए उसने बस उसको उसके ब्रेकअप के दर्द से बाहर निकलने मे मदद की और फिर खुद उससे बात करना बंद कर दिया ।


4. Most Romantic Love Story In Hindi – Real Love Story In Hindi ( प्रेम कहानी ) 


Most Romantic Love Story In Hindi प्रेम कहानी
Most Romantic Love Story In Hindi प्रेम कहानी

यह कहानी खूबसूरत जगह शिलांग की उत्तर-पूर्वी लड़की की कहानी है। यह मेरी कहानी नहीं है, वैसे, यह एक कहानी भी नहीं है (लेकिन इसे कहानी कहते हैं)। ( Most Romantic Love Story In Hindi ) ये वे शब्द हैं जो मैंने अपनी डायरी में बहुत पहले अपने लैपटॉप में टाइप किए थे। इसलिए, हर एक व्याकरण संबंधी त्रुटियों पर प्लीज ध्यान न दीजिए। मेरा व्याकरण बचपन से ही बहुत खराब रहा है । मैं चाहती हूं कि आप लोग इसे पढ़ें और कहानी पसंद आने पर इसे आगे बढ़ाएं।

एक ऐसी कहानी जिसका कोई सुखद अंत नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण नहीं है कि सिंड्रेला की तरह हर कहानी का सुखद अंत हो। हम अपने अनुभव से बहुत कुछ सीखते हैं। तो, मुझे आशा है कि आप लोगो को यह पसंद आएगी।


मैं और मेरी दोस्त अंकिता बालकनी में कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए एक कुर्सी पर बैठे थे। जून, ग्रीष्म ऋतु में उस दिन एक सुनी रात थी। हम बालकनी मैं सिर्फ बातचीत कर रहे थे , की मैने अंकिता से पूछा 'क्या उसका कोई क्रश है?' मेरे यह पूछने के तुरंत बाद उसका चेहरा उतर गाय। मैं उसके चेहरे से उसे उदास देख सकती थी । 

उसने अपनी कोल्ड ड्रिंक रख दी और शांत हो गई । हो सकता है कि वह कुछ भयानक बीती यादें याद आ गई हो ,(मैंने मन मे सोचा)। मेने उससे कहा अगर तुम कंफर्टेबल हो तो तुम मुझे अपने क्रश के बारे मैं बता सकती हो। वह इस टॉपिक को बदलने की कोशिश करने लगी लेकिन मैंने किसी तरह उसे अच्छा महसूस करके उससे पूछ ही लिया। अंकिता अपनी कोल्ड ड्रिंक की एक सिप ली और मुझे अपनी कहानी सुनाई।


तो चलिए हम love story in Hindi शुरू करते हैं –


वह अपनी खुद की प्रेम कहानी बताने के लिए थोड़ी उलझन में थी। वह अपने विचारों में बह गई और अपनी यादों को समेटने लगी। उसका घर एक बड़े खेल के मैदान के बगल में था। बच्चे, वयस्क वहां खूब मस्ती करते हुए खेलते थे। यह वह विशेष दिन था, अविस्मरणीय दिन, जब उसने उसे पहली बार फुटबॉल खेलते हुए देखा था। वह फुटबॉल से प्यार करती थी और वह लड़का एक अच्छा फुटबॉल खिलाड़ी था। तो ये रहा टर्निंग पॉइंट। शायद अपने दिल की गहराइयों में उसने कभी भी पहली नजर के प्यार पर विश्वास नहीं किया लेकिन जब तक वह उस लड़के को नहीं देखी थी। वह अपने यहां तक बताने के बाद बेचैन होने लगी।


यह ऐसा था जैसे उसका दिल उसके सीने से फटने वाला था क्योंकि वह बहुत जोर से धड़क रहा था। शायद ऐसा लगता है कि यह इतनी जल्दी हो गया, लेकिन उसके लिए यह ऐसा था जैसे वह उसे सालों से जानती हो। अगले ही दिन से वह चुपके से उसे खेल के मैदान में फुटबॉल खेलते हुए देखने लगी । वह उससे प्यार करने लगी। वह उसका क्रश बन गया। वह चाहती थी कि उसका दिल किसीअच्छे दिखने वाले लड़के और फुटबॉल लवर पर आ जाएं।


शायद यह सब जो अभी होने वाला है वह एक संयोग ही था ,अंकिता उस वर्ष कक्षा 9 में थी। उस लड़के ने उसी स्कूल में प्रवेश ले लिया जिस स्कूल मे वह पढ़ रही थी। दोनों एक ही क्लास में थे। वह बहुत खुश थी, उसकी उत्तेजना नियंत्रण से बाहर हो गई थी। मानो सब कुछ उसके पक्ष में हो रहा हो । लेकिन वह घबरा भी रही थी। उसे डर था कि कहीं वह उस लड़के के सामने कुछ मूर्खता न कर दे।


वह उससे व्यक्तिगत रूप से बात करने का यह मौका नहीं गंवाना चाहती। लेकिन उसमे कभी भी उससे बात करने या सिर्फ 'हाय!' कहने की हिम्मत नहीं हुई ।


एक दिन उनकी क्लास टीचर ने उन्हें कुछ असाइनमेंट दिए, पूरी क्लास को ग्रुप में बांट दिया। वह प्रोजेक्ट टास्क में उस्की पार्टनर थीं। वे एक ही ग्रुप में थे। जिस तरह से वह अपनी टीम के साथ टास्क को हैंडल करता ta, यह अंकिता को खूब पसंद आया। यह सभी उसको बहुत प्रेरक और रचनात्मक भी लगता था और यह सब ने अंकिता को उसके प्रति और अधिक आकर्षण बना दिया। 

तो, आखिरकार, अंकिता ने प्रोजेक्ट के माध्यम से उससे बातचीत करना शुरू कर दिया। वे एक कार्य को पूरा करने के बजाय घंटों बात करते रहते हैं। लेकिन उन्होंने अपने प्रोजेक्ट को टाइम से खत्म किया और उसे अपनी टीचर को सबमिट भी समय से कर दिया।


Short love Story In Hindi – Heart Touching love story in Hindi प्रेम कहानी


यह वह समय था जब वे एक-दूसरे को अच्छे से जानने लगे। वे ज्यादातर समय एक साथ बिताते थे। ऐसे ही चलता रहा। अंकिता को उसके दोस्तो से पता चला कि उसे भी उसमें दिलचस्पी है। मुझे उसकी परवाह है, लेकिन मैं उससे प्यार नहीं करती' ऐसा अंकिता ने अपने दोस्तो को समझाया लेकिन उसके मन के भीतर कुछ और था। लेकिन अंकिता के दोस्तों ने उसे चिढ़ाना नहीं छोड़ा।


खेल दिवस'। अंकिता खेलों में भाग लेती थी। वह भी कुछ हद तक खेल में भी था। हो सकता है कि उसने खेल में भाग लिया क्योंकि वह भी उसमें थी। इन दोनों का चयन इंटरस्कूल स्पोर्ट्स मीट में हुआ । इसलिए, उन्हें हर सुबह अभ्यास के लिए जाना पड़ता था। उन्हें खेल के मैदान के चारों ओर दो या तीन बार दौड़ने के लिए कहा जाता था। 


एक बार दौड़ते दौड़ते ट्रैक के बीच में वह फिसल कर जमीन पर गिर गई। वह इतनी शर्मिंदा थी और ऊपर देख भी नहीं सकती थी। वह उसकी ओर दौड़ा, उसने पूछा कि क्या वह ठीक है? वह उसके चेहरे की ओर नहीं देख सकती थी। वह अपने आप में शर्मिंदा थी। वह आदमी निश्चित रूप से उसकी देखभाल की। यह प्यार था लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को कभी कहा नहीं ।


वह फेयरवेल का दिन था। विधानसभा भवन में सभी छात्रों की भीड़ लगी रही। लड़कों को सज्जनों के रूप में और लड़कियों को सुंदर महिलाओं के रूप में तैयार किया गया था। अंकिता ने उस दिन अपना सबसे अच्छा गाउन पहना था। वह अपने दोस्तों के सामने अपने सबसे अच्छे कपड़े पहनना चाहती थी। वह स्कूल का हेड बॉय था और इसलिए उसे स्कूल का सर्वश्रेष्ठ सज्जन चुना गया। अब, स्कूल की सर्वश्रेष्ठ महिला का समय था।वह घबराई हुई थी, हालाँकि वह अपनी बहुत खूबसूरत लग रही थी । वह चाहती थी कि उसका नाम पुकारा जाए। परिणाम घोषित करने के लिए उनके शिक्षक मंच पर गए। शिक्षिक ने घोषणा की 'तो, स्कूल की एक खूबसूरत महिला के लिए सबसे ज्यादा वोट देने वाली लड़की अंकिता है'। जैसे ही उसने अपना नाम सुना, ऐसा लगा जैसे उसका दिल उसके सीने से बाहर निकल रहा हो क्योंकि यह बहुत जोर से धड़क रहा था।


अब, अंकिता और एंडी (हाँ, उसका नाम है) को एक साथ मंच पर चलना था। उसे याद आया कि वह उस समय बहुत कांप रहा था। वह भी घबराई हुई थी। लेकिन किसी तरह वे मंच पर गए और तालियों की गड़गड़ाहट और तालियों की गड़गड़ाहट हॉल के हर कोने में सुनाई दे रही थी। लेकिन यह दोनो के लिए अविस्मरणीय पल था। वह उस पल को हर बार संजोती है जब भी वह अपने उस गाउन को देखती है जो उसने उस दिन पहना था।


दसवीं कक्षा का परिणाम आ गया था।अब, उनके पास एक दूसरे के साथ बिताने के लिए बहुत समय था।लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। एंडी उसके लिए पागल था, और अंकिता भी उसके लिए। लेकिन उसने कभी भी अपनी भावनाओं को किसी से साझा नहीं किया। वह ज्यादातर चीजें अपने पास रखती थी। और कभी भी उस भावना को उसके या उसके दोस्तों को व्यक्त नहीं किया जो उसके करीबी थे। वह अपने घर मे फेयरवेल दे रहा था।

एक बार एंडी अंकिता के घर इनविटेशन कार्ड देने आया था। उसने उसे सहपाठियों के साथ रात के खाने पर आमंत्रित किया। लेकिन वह अपने घर में नहीं थी। वह ज्यादातर समय उसके घर जाता था, दुर्भाग्य से, वह उससे कभी नहीं मिला। वह बुरी तरह से उससे व्यक्तिगत रूप से बात करना चाहता था। एक दिन उसने उसके लिए एक कार्ड छोड़ा और उसमें उसका मोबाइल नंबर था। अंकिता ने कभी उसे फोन करने की हिम्मत नहीं की। वह कुछ हद तक उसे नज़रअंदाज़ करने की कोशिश कर रही थी। वह नटखट थी और उसने कभी प्यार, रिश्ते को महत्व नहीं दिया। इसलिए, 'फेयरवेल डे' एकमात्र ऐसा क्षण था जब वे आखिरी बार एक दूसरे को देख और मिल पाते।


( मेरा ड्रिंक खत्म हो गया था, मुझे इसका एहसास नहीं हुआ, मैं अंकिता की कहानी में इतना बह गई थी। मेरे पास अभी भी उसके लिए कुछ और सवाल थे, इसलिए, मैंने उससे पूछा, आगे क्या हुआ? मैंने पूछा 'वह अब कहाँ है?', 'क्या तुम लोगो की अभी भी बात होती है ?'। 


अंकिता ने कहा नहीं। वह अब शायद ही उस लड़के को देखती पति। क्योंकि उनका परिवार कहीं और चला गया। एंडी ने कोई निशानी भी नही छोड़ी । शायद एंडी अंकिता से भावनात्मक रूप से नाराज था। 


अभी तक heart touching love story in hindi और रोमेटिक  प्रेम कहानी में ( Love Story In Hindi ) पढ़कर आपको कैसा लगा पूरी कहानी हमे कॉमेंट सेक्शन मे जरुरु बताये...! चलिए हम प्रेम कहानी मे आगे बढ़ते है...!👇👀👇

 

[ मैंने पूछा कि क्या उसके पास वह निमंत्रण पत्र है। ] उसने कहा हाँ। अगली सुबह मैं उसके घर गई और उसने कहा अंदर आओ और हम एक सोफे पर बैठ गए।मैंने उससे पूछा कि क्या तुम मुझे वह कार्ड दिखा सकती हो ।

वह मान गई। अंकिता अपने कमरे में गई और कार्ड ले आई। उसने मुझे कार्ड दिया। जैसे ही मैंने कार्ड मे दिए हुए फोन नंबर डायल करना शुरू किया। उसने मेरे हाथ से वह कार्ड छीन लिया।

वह नहीं चाहती थी कि मैं उसे फोन करूँ।वह इसके लिए तैयार नहीं थी।मैंने उसे समझाने की पूरी कोशिश की कि उससे बात करने के लिए यह केवल आखिरी शॉट है। मैंने उसे अपने दिल की बात कहने के लिए कहा।उसने हर बार इनकार किया।

लेकिन आखिर में वह मान गई।तो, मैंने नंबर डायल किया और कॉल बटन दबा दिया।दूसरी तरफ से ऑपरेटर 'यह नंबर मौजूद नहीं है, जिस नंबर को आपने डायल किया है, उसकी जांच करें'।

अनजाने में उसके पास उससे बात करने का एकमात्र मौका था लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अंकिता ने मुझसे कहा 'मेरे पास उसके साथ अविस्मरणीय पल थे, वह मेरा क्रश था और मैंने खुद उसको खराब कर दिया'।

आप नहीं जानते कि आपके पास क्या है जब तक वह चला नहीं गया। ( किसी भी वस्तु या मनुष्य की अहमियत उसे खोने के बाद ही पता चलती है )

तो, दोस्तों, मैं कहानीकार नहीं हूं और न ही मैं लेखिका हूं। मैं बस अपने दोस्त अंकिता की यह कहानी सुनना चाहती थी। बस, आपका दिन शुभ हो।

Love story Conclusion :– 

आशा करते है की आज की Love story in Hindi और प्रेम कहानी में romantic love story in hindi पसंद आया होगा । ऐसे ही heart touching love story in hindi और रोमांटिक प्रेम कहानी पढ़ने के लिए हमे फॉलो करे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Sticky Ads Code Pease Here