Pyar Ki Kahani – एम्मा और जैरी की Romantic Kahani

एम्मा और जैरी की कहानी – Prem ki kahani 




आज की यह दो प्यार की कहानी, रोमांटिक कहानी , ध्यान पूर्वक लिखी गई है। यह पूरी कहानियां देसी कहानी है। इस अच्छी अच्छी कहानी से आपको वह सारी महत्वपूर्ण चीज पढ़ने को मिलेगी जिसके द्वारा हम एक सभ्य, सुशिष्टित समाज की स्थापना कर सकते हैं। 

Pyar Ki kahani, Desi kahani जो आपको नैतिकता का पाठ पढ़ाऐंगे ही परंतु उसके साथ साथ जीवन जीने की शैली , अच्छी अच्छी कहानी जीवन के महत्वपूर्ण बाते भी सिखाएंग।

रोमांटिक स्टोरी ( Pyar Ki kahani ) यह कहानी हमारे द्वारा सभी नैतिक मूल्यों को ध्यान में रखकर लिखी गई है ।

यह रोमांटिक कहानी दो इंग्लिश कपल एम्मा और जैरी के वैवाहिक जीवन के ऊपर आधारित है। यह पूरी तरह से प्यार की कहानी या डीप लव स्टोरी वाली कहानी तो नहीं है परंतु इस कहानी में आपको दो कपल के बीच का प्रेम उनका एक दोनों पर विश्वास और उनके जिंदगी के कुछ रंग ढंग देखने जरूर मिलेंगे। (देसी कहानी)

चलिए हम अपनी इंग्लिश कहानी पढ़ना शुरू करते हैं।



प्यार की कहानी , Romantic Kahani – जैरी और एम्मा की रोमांटिक कहानी 



pyar ki kahani, achi achi kahani
pyar ki kahani, achi achi kahani


जैरी और एम्मा पति-पत्नी हैं👩‍❤️‍👨। गर्मी का मौसम 🌞है, और जैरी का जन्मदिन 🎂🎈है, आ रहा है। एम्मा उसे उसके जन्मदिन के लिए एक उपहार🎁🎗️ देना चाहती है, लेकिन वह चाहती है, की यह बात किसी को पता नहीं चले।

लेकिन वह एक समस्या मैं है। अगर जेरि को उसकी इस योजना का पता नहीं चलेगा तो उसे कैसे पता चलेगा कि वहां से जन्मदिन पर क्या तोहफा💝 दे रही है। 

वह एक तरकीब 🧐 का उपयोग करने का फैसला करती है। वह पूरे एक हफ्ते के लिए, ऐसा करने का दिखावा करती है, को उसे कुछ मालूम ही नहीं लेकिन वह वास्तव में दुसरो की बाते एकदम ध्यान से – सुराग🧐 के तौरपर सुनती है

हालाँकि, जैरी वास्तव में इस विषय पर बात नहीं करता है। एक पूरा हफ्ता बीत जाता है , परंतु उसे कोई भी सुराग का पता नही चलता।

एम्मा अपने मन में सोचती है। "जैरी का जन्मदिन 🎈🎉कल है!" और उसने अभी तक कुछ प्लान नहीं किया ,वह अपनी भाभी मरियम🧕 को बुलाती है, और वे एक योजना बनाते हैं।

मैरी जैरी को बुलाएगी, उससे पूछेगी कि वह अपने जन्मदिन पर क्या गिफ्ट🎁🎗️ चाहती है, जब जैरी बताएगी एम्मा बातचीत को सुन लेगी और यह बात जेरी को पता नहीं होगा।

योजना के अनुसार, मैरी ने जैरी को फोन किया, और उन दोनो के बीच अच्छी बातचीत हुई उसके जन्मदिन🎂🎈 को लेकर। एम्मा दूसरे कमरे से उन दोनो की बाते ध्यान से सुनती है।

उनकी बातें सुनने के बाद एम्मा को पता चल जाता है की जैरी को स्नीकर्स 👟चाइए।

जैसे ही उसे यह पता चलता है उसकी खुशी☺️ का ठिकाना नहीं रहता और वह अपने घर में चारों तरफ🏃 दौड़ खुशी मनाने लगती है।

वह दुकान पर जाती है और चमकदार स्नीकर्स 🛍️की एक जोड़ी खरीदती है, बिल्कुल जैरी के साइज की। वह बहुत खुश हो जाती है की वह अपने जैरी को उसका मनपसंद उपहार🛍️ दे रही है।



Pyar Ki Kahani – Jerry and Emma Romantic Story ,Pyar Ki Kahani



आज जैरी का जन्मदिन 🎂है। एम्मा रात में उनके लिए शानदार भोजन 🍗🍛 बनाकर उसके आने का प्रतीक्षा करती है।

आखिर कर वह समय आ ही जाता है, एम्मा रंगीन कागज में लिपटे स्नीकर्स के📦 बॉक्स में लाती है। "वाह वाह!" जैरी एक बड़ी मुस्कान के साथ कहता है। "मै हैरान हूं की इस प्रेसेंट🎁 में क्या होगा।


देसी कहानी , प्यार की कहानी
देसी कहानी , प्यार की कहानी


"इसे खोलो और खुद ही देखो!" एम्मा खुशी से जवाब देती है। वह रंगीन कागज 🎁🎗️को फाड़ देता है और डिब्बे को बाहर निकाल देता है। वह डिब्बा खोलता है। "ओह, यह तो एक . . . स्नीकर्स 👟की जोड़ी! क्या खूबसूरत है । 

एम्मा जैरी को देख कर यह सोचती है कि कुछ तो गलत है। वह जैरी से पूछ लेती है, क्यों तुम्हें यह स्नीकर्स👟 पसंद नहीं है।

"ठीक है, क्या आपने मैरी को नहीं बताया कि आप स्नीकर्स की एक जोड़ी चाहते हैं?" एम्मा उससे पूछती है। "एक जोड़ी स्नीकर्स?" जैरी हंसने😂 लगता है। "मैंने कहा स्पीकर्स 🔊 की एक जोड़ी! 

 ठीक है, मुझे लगता है कि मैं भी इन स्नीकर्स 🛍️👞 की जोड़ी का उपयोग कर सकता हु!"



                    💝 दूसरी कहानी 💝



Desi kahani , Romantic Kahani –Pyar Ki kahani जरूर पढ़ें



एम्मा और जेरी को फिल्में 🎬 देखना पसंद है। उन दोनो की केवल एक छोटी सी समस्या है। उन्हें एक जैसी फिल्में कभी पसंद नहीं आतीं। . . एम्मा को हॉरर फिल्में पसंद हैं। 
जैसे की जिसमें खून , डर , ड्रैगन🐉, डेविल😈 हो।

दूसरी ओर, जैरी को डरावनी फिल्मों से नफरत है। वह डर और खून से नफरत करता है। वह प्रेम 💞 कहानियां पसंद हैं। उसे रोमांटिक जोड़े और सुखद 🕊️ अंत पसंद हैं। एम्मा को रोमांटिक 💓 फिल्मों से नफरत है। वह सोचती है कि वे मूर्ख और उबाऊ हैं।

दोनों को यह समझ ही नहीं आता था कि दोनों का फिल्मों📽️ में टेस्ट इतना अलग क्यों है। 

एक दिन की बात है एमा अपने काम से घर आती है , तभी उसका मूवी देखने का मन करता है जब वह देखती टीवी में एक बढ़िया हॉरर 👻फिल्म लगी है तो वहां तुरंत जेरि को घर आने के लिए बोलती है को कॉल करके।

जैरी कौन सी मूवी है – "खूनी कुल्हाड़ी 🧛।" जैरी इसके बारे में एक सेकंड के लिए सोचता है, "हम्म। . . यह थोड़ा अजीब नहीं है।"

"बिल्कुल नहीं, मूर्ख! यह एक अमेजिंग फिल्म की तरह लगता है। हमें इसे देखना चाहिए।" एम्मा उस पर हंसती है। 

"ठीक है अगर तुम मुझे फिल्म देखने लेजाना ही चाहती हो तो फिर चलो "में रेडी हु"।

English Kahani , Romantic Kahani
English Kahani , Romantic Kahani


" जैरी थोड़ी देर मूवी देखने के बाद एक सीन देखकर जोर से चीख 😱😨 उठता है, फिर तुरंत वह बाथरूम के लिए दौड़ पड़ता है।,

एम्मा। मुझे नहीं लगा था कि जब तुमने अमेजिंग कहा था तो उसका मतलब यह होगा । मुझे तो अब बिल्कुल नहीं लगता कि मैं इस तरह की फिल्म दोबारा देख सकती हूं।"

 "यह ठीक है, जैरी," वह कहती हैं। "मुझे लगता है कि आपको डरावनी😈 फिल्में उतनी पसंद नहीं हैं जितनी मैं करती हूं।

" एक दिन जैरी का रोमांटिक मूवी देखने का मन करता है वह घर आकर , एम्मा!" पुकारता है। "सुनना! तुमको मेरे साथ फिल्म देखने आना होगा। वहाँ एक शानदार नई फिल्म! लगी है। हमें इसे साथ मैं देखना चाहिए।"
"इनमें से कौन सी?

"प्लव स्टोरी, रोमांटिक💗 ।" कौन सी मूवी है।



रोमांटिक प्रेम कहानी के अलावा हमारे पेज की अन्य रचनाएं 📜👇



एम्मा इसके बारे में एक सेकंड के लिए सोचती है, . क्या यह थोड़ा अजीब नहीं है।?"

 "बिल्कुल नहीं, एम्मा! यह एक शानदार फिल्म🎥 है। हमें इसे साथ में देखना चाहिए।" जैरी उस पर हंसता 😆है। अगर आप ऐसा ही चाहते हो ,तो चलो चलते है ,मूवी🎬 देखने ।
 
मूवी का इंटरवल हो जाता है, इंटरवल के जस्ट पांच मिनट बाद में वह दहशत में वहा से भाग 🏃उठती है।


अच्छीअच्छी कहानी , देसी कहानी
अच्छीअच्छी कहानी , देसी कहानी


जैरी, जब तुमने कहा था की रोमांटिक💞 तो मुझे नहीं पता था की उसका मतलब यह होता होगा !' मुझे नहीं लगता कि मैं इस तरह की फिल्म🎞️ दोबारा देख सकता हूं।"

 जैरी उसकी ओर देखता है और कहता है, "ठीक है, मुझे लगता है कि आपको रोमांटिक 💞फिल्में उतनी पसंद नहीं हैं जितनी" मैं करता हूँ।"

" फिर से जायेगे क्या कभी हम साथ में फिल्म 🎥देखन", जैरी इसके बारे में एक पल के लिए सोचता है और फिर जवाब देता है, "मुझे लगता है कि हमें इंतजार करना होगा एक डरावनी प्रेम😈❤️ कहानी के लिए।

तुम्हें पता है, एक लड़का एक लड़की से मिलता है, वे प्यार👩‍❤️‍👨 करते है और उसके बाद किसी डायन, या भूत 💀की एंट्री होती है।



Pyar Ki Kahani Romantic Story अब हम जानेंगे Youtube Video से





Anne and Gilbert लव स्टोरी इन हिंदी और रोमांटिक स्टोरी इन हिंदी आप लीज भी देख सकते है 



आपको हमारी यह रोमांटिक स्टोरी या प्यार की कहानी कैसी लगी यह हमें कमेंट करके जरूर बताएं। यह पूरी तरह प्यार पर आधारित कहानी तो नहीं थी लेकिन कहानी दो इंग्लिश कपल के ऊपर थी। 

हम आशा करते है की आपको हमारी Pyar ki kahani और Romantic Kahani के साथ साथ Desi Kahani पढ़ने में बहुत पसंद आई होगी । अगर देसी कहानी और प्यार की कहानी पसंद आई तो इसे शेयर करे 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Sticky Ads Code Pease Here