Bhoot Ki Kahani - 2 डरावने चुडैल की कहानी हिंदी में

भूत की कहानी और मजेदार जादुई कहानी - Bhoot ki Kahani




आज की भूत की कहानी के इस आर्टिकल में हम जादुई कहानी के साथ दो डरावनी कहानी या bhoot ki kahani पढ़ेंगे। जिसमें से पहली कहानी है चुड़ैल की कहानी जीसका शीर्षक चुड़ैल की जादुई गेंद। यह कहानी अत्यंत की रोचक कहानियां है जो आपको भयानक लगेगी।


भूत की कहानी की दूसरी कहानी है द ग्रेट फायर या महान आग कि भूतिया कहानी जो बच्चो के लिए हमने खास तौर पर लिखी है । जादुई कहानी और डरावनी कहानी आज आपको बहुत पसंद आएगी इसके साथ हमने यूट्यूब से भी हमारी मन पसंदीदा कहानियां आपके लिए दिए हैं अब उन्हें भी देख सकते। चलिए अब आपने bhoot ki kahani पढ़ाना शुरू करते हैं।





The Witch’s Magic Ball चुड़ैल की जादुई गेंद – चुड़ैल की कहानी




चुडैल की जादुई गेंद : कई साल पहले एंडीज पर्वत में एक ठंडी आंखों वाली चुड़ैल रहती थी। पूरी गर्मी वह सोती रही। लेकिन पहली बर्फबारी में वह जाग उठी, उल्लास से भरी हुई। सर्दियों के लिए उसके शिकार का समय और उसके खाने का समय था। कुछ अजीब जादू से वह एक-एक करके बच्चों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम थी, और उसने यह कैसे किया, यह कोई नहीं जानता था। 


लेकिन सच्चाई यह है कि उसके पास एक जादुई गेंद थी, एक चमकीली और चमकदार और कई रंगों की गेंद, और वह इसे उन जगहों पर छोड़ गई जहां बच्चे खेलते थे, लेकिन कभी नहीं जहां एक वयस्क पुरुष या महिला इसे देख सके।


जादुई कहानी
जादुई कहानी 


एक दिन एक झील के किनारे एक भाई और बहन खेल रहे थे। उन्होंने एक छोटी सी पहाड़ी की तलहटी में जादुई गेंद देखी। चमकदार चमकदार गेंद से प्रसन्न होकर लड़की नतालिया उसके पास दौड़ी। लेकिन उसके आश्चर्य के लिए, जैसे ही वह उसके पास पहुंची, जादू की गेंद लुढ़क गई।


फिर कुछ दूर जाने पर फिर से आराम आ गया। वह फिर से उसके पास दौड़ी और जब वह बच गया तो लगभग उसका हाथ उस पर था, ठीक उसी तरह जैसे कि थिसल-डाउन का एक टुकड़ा करता है, जैसे वह उसे पकड़ने वाली थी


magical story
Magical story 


इसलिए नतालिया ने गेंद का पीछा किया, ऐसा लगता था कि वह हमेशा उसे पकड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन ऐसा कभी नहीं किया। जैसे ही वह दौड़ी, उसके बड़े भाई लुइस ने उसका पीछा किया। अजीब बात यह थी कि हर बार जब जादू की गेंद रुक जाती थी, तो वह किसी बेर की झाड़ी के करीब या क्रिस्टल-क्लियर स्प्रिंग के किनारे पर आराम करती थी, ताकि नतालिया, अन्य सभी बच्चों की तरह, जिन्हें दूर ले जाया गया था, उस क्षण मिल गई खुद को तरोताजा करने के लिए कुछ खाने या पीने के लिए आराम करना।


अंत में, नतालिया लुइस के साथ उसके ठीक पीछे, घाटी में एक जगह पर आई जहाँ दो बड़ी पहाड़ियों के बीच एक विस्तृत नदी बहती थी। भूमि शक्तिशाली टूटी चट्टानों से बिखरी हुई थी और यहाँ और वहाँ बर्फ के टुकड़े थे। जल्द ही एक अंधेरे और उदास हवा में बड़े बर्फ के टुकड़े दिखाई दिए। 


तब भाई और बहन भयभीत थे, क्योंकि वे जानते थे कि सभी भटकने और मुड़ने और मुड़ने के कारण वे रास्ता भटक गए थे। लेकिन जादू की गेंद अब भी लुढ़कती थी, हालाँकि अब धीमी थी, और बच्चे उसके पीछे हो लिए। हवा ठंडी हो गई और सूरज कमजोर हो गया, इसलिए वे वास्तव में बहुत खुश थे जब वे एक काली चट्टान पर आए जहां आखिर में जादू की गेंद रुक गई।




नतालिया ने इसे उठाया। एक पल के लिए वह उसकी सुंदरता को निहारती रही, लेकिन एक पल के लिए ही। जैसे ही उसने उसे देखा था, वह साबुन के बुलबुले की तरह गायब हो गया, और वह दुःख में रो पड़ी। लुइस ने उसका हाथ पकड़कर उसे खुश करने की कोशिश की। 


उन्हें बर्फीली ठंड पाकर, वह उसे चट्टान के उत्तर की ओर ले गया जहाँ उसे हवा से बचाया गया था। 


वहाँ नतालिया ने खुद को लपेटा और एक मिनट में सो गई। लुइस चट्टान के पास बैठ गया, यह सोचकर कि जैसे ही उसकी बहन आराम कर लेगी उन्हें घर वापस जाने का रास्ता खोजना होगा। उसने जागते रहने की बहुत कोशिश की ताकि वह अपनी उंगलियों से अपनी पलकों को खोलकर भी देख सके, लेकिन यह केवल उसे नींद में लग रहा था। फिर, चीड़ के पेड़ धीरे-धीरे उसके बारे में सिर हिला रहे थे और पत्ते धीरे-धीरे फुसफुसा रहे थे, जल्द ही लुइस भी सो गया।


नतालिया, तेज हवा से बाहर होने के कारण, बड़े पत्थरों के भीतर खुदी हुई जगह में बहुत सहज थी, और उसने सपना देखा कि वह घर पर थी। उसने सोचा, उसकी माँ अपने बालों में कंघी कर रही है और गा रही है जैसा उसने किया था। लेकिन उसकी माँ, उसने सोचा, खुरदरी और लापरवाह हो गई और उसके बाल खींचे। नतालिया दर्द से थोड़ा रोई और जाग गई। उसने उठने की कोशिश की लेकिन नहीं उठ सकी।


नतालिया का दिल पत्थर की तरह था जब उसने पाया कि क्या हुआ था। यह यह था: जब वह सो रही थी, एंडीज पर्वत की बूढ़ी चुड़ैल ने उसके बालों को सहलाया और कंघी की, और इस बीच उसने जादू कर दिया, ताकि लड़की के बाल चट्टान में इतनी बारीकी से बढ़ गए कि वह अपना सिर घुमा न सके ।




वह जो कुछ कर सकती थी, वह अपनी बाहों को फैलाना था, और जब उसने लुइस को थोड़ी दूर देखा, तो उसने उसे सबसे दयनीय तरीके से बुलाया। 


लेकिन वह उस तक नहीं पहुंच सका, क्योंकि आप देखते हैं कि बूढ़ी चुड़ैल ने नतालिया को जादू से बांध दिया था। चट्टान के चारों ओर अब एक अदृश्य दीवार थी जिससे उसका भाई गुजर नहीं सकता था, वह कितनी भी कोशिश कर ले


भाई, मेरे पास आओ!" अदृश्य दीवार के माध्यम से नतालिया को बुलाया और वह रोने लगी।


× हमारे द्वारा ऐसे ही अन्य जादुई कहानी भूत की कहानी को भी अवश्य पढ़े ।


चुड़ैल की जादुई गेंद
चुड़ैल की जादुई गेंद


दीदी," उन्होंने कहा, "मैं कोशिश करता हूं लेकिन मैं नहीं कर सकता। कुछ तो है जिससे मैं गुजर नहीं सकता। मैं आपको देख सकता हूं लेकिन मैं नहीं जा सकता।"


"क्या तुम ऊपर नहीं चढ़ सकते, प्रिय लुइस?" नतालिया से पूछा।


"नहीं, नतालिया। मैं जितना ऊपर जा सकता हूं, पहुंच गया हूं, लेकिन जो दीवार मुझे दिखाई नहीं दे रही है, वह ऊपर और ऊपर जाती है। लेकिन मैं यहां तुम्हारे साथ रहूंगा, इसलिए डरो मत।"


पास ही एक बड़े सफेद उल्लू की आवाज सुनाई दी, जो गा रहा था: 




अन्धकार की बातें और बिना नाम की बातें, टॉर्च की लाल लौ से आग से दूर रहें।


"लुइस," नतालिया ने कहा। "क्या तुमने सुना कि उल्लू ने क्या कहा?"


"हाँ बहन।" 


"क्या इसका आपके लिए कोई मतलब है?" उसने पूछा।


"वास्तव में नहीं," उसने जवाब दिया। 


"सुनो," नतालिया ने कहा। "यह कहा


हाँ बहन।" 


"क्या इसका आपके लिए कोई मतलब है?" उसने पूछा।


"वास्तव में नहीं," उसने जवाब दिया। 


"सुनो," नतालिया ने कहा। "इसमें कहा गया था 'अंधेरे की चीजें और बिना नाम की चीजें, टॉर्च की लाल लौ की आग से दूर रहें।'"


"मैंने इसे सुना, नतालिया," उन्होंने कहा। "लेकिन इसका मतलब क्या है?"


"इसका मतलब यह होना चाहिए कि इस भयानक घाटी में चीजें आग से डरती हैं। इसलिए आपको यहां वापस लाना चाहिए। मुझे छोड़ दो और कुछ आग ढूंढो। और कृपया जितनी जल्दी हो सके वापस आ जाओ!"




लुइस अपनी बहन को अकेला छोड़ने के मूड में नहीं था, और एक जादू के बुलबुले के अंदर फंस गया जो उसका भला नहीं कर सकता था। फिर भी उसने उससे यह कहते हुए आग्रह किया, "ठीक है, लुइस। कृपया, मुझे आपके जाने की आवश्यकता है ताकि आप आग वापस ला सकें!"


फिर भी लुइस उसे छोड़ना नहीं चाहता था। तभी एक एंडीज कोंडोर, एक बहुत बड़ा उड़ने वाला पक्षी, उपर से उड़ गया। एक महान गोता में, यह चट्टान पर झपट्टा मारा। कोंडोर ने कहा कि यह पहिया कम है, "आग ठंढी मौत को जीत लेगी।" "क्या तुमने सुना, भाई?" नतालिया ने कहा। "कंडोर भी यही बात कहता है। यह सच होना चाहिए।


तुम्हें जल्दी जाना चाहिए ताकि तुम वापस लौट सको इससे पहले कि अंधेरा हो जाए और फिर से मुझे ढूंढ न सको


इसलिए लुइस ने अपनी बहन को विदा दी और हवा में मंडराने वाले कोंडोर का पीछा करते हुए घाटी में उतर गया, अब दूर जा रहा था और अब लौट रहा था, और याद करने की कोशिश कर रहा था कि वह किस रास्ते पर जा रहा है। लुइस जानता था कि महान पक्षी उसे कहीं ले जा रहा था, और उसने पीछा किया। जल्द ही कोंडोर उसे एक नदी, रियो चिको तक ले गया, और उसने उसका पीछा किया जब तक कि वह उस महान स्थान पर नहीं पहुँच गया जहाँ दो नदियाँ एक दलदली, दलदली झील से मिलती हैं।


और वहाँ एक घर था, मिट्टी और पत्थरों से बना एक घटिया ढांचा जो पहाड़ियों की गर्म तह में दबा हुआ था। घर पर कोई नहीं था। कोंडोर ने ऊंची उड़ान भरी और फिर हवा में चक्कर लगाते हुए वह लुइस के लिए एक छोटा-सा कण बन गया। इसलिए वह जानता था कि उसे थोड़ी देर रुकना चाहिए और देखना चाहिए कि क्या आ सकता है। 


धक्का देकर दरवाजा खोला, उसने अंगीठी की राख के पास देखा कि वहाँ कोई रहता है, क्योंकि आग को जीवित रखने के लिए बड़े करीने से लाल अंगारे ढके हुए थे। इसलिए उसने अपने आप को उपयोगी बनाया, जो उस देश की रीति थी, और सोते से ताजा पानी लाया। उसने लकड़ी इकट्ठी की और उसे बड़े करीने से आग के पास ढेर कर दिया। इसके बाद उसने अंगारों पर फूंक मारी और टहनियाँ और लाठियाँ तब तक मिलाईं जब तक कि एक तेज आग चमक न उठी.


जो आदमी वहाँ रहता था वह किसी तरह घर में आया होगा, क्योंकि जब लुइस ने वहाँ मुड़कर देखा तो वह आदमी स्टूल पर बैठा सिर हिला रहा था। उन्होंने लुइस ब्रेड और येर्बा चाय की पेशकश की।


जैसा कि उन्होंने खाया और अपनी प्यास बुझाई, लुइस ने बूढ़े व्यक्ति को बताया कि उसकी बहन के साथ क्या हुआ था। बूढ़े आदमी ने कहा, "दुष्ट एंडीज पर्वत की बूढ़ी चुड़ैल है। उसे हराने का एक ही तरीका है। मुझे बताओ, लड़के, क्या तुम जानते हो कि यह क्या है?" "क्या यह हो सकता है?" कोंडोर ने जो कहा था उसे याद करते हुए लुइस ने कहा। "आग ठंढी मौत को जीत लेगी।


"हाँ, यह बिल्कुल है," बूढ़े आदमी ने सिर हिलाया। "और मेरा विश्वास करो, खोने का कोई समय नहीं है। देखो, यहाँ तुम्हारा दोस्त कोंडोर आता है।" जैसे ही कोंडोर दरवाजे के नीचे झपट्टा मारा, उसने कहा: 


अब ठंड से उसकी सांसें फीकी पड़ जाती हैं, अग्नि पाले हुए मृत्यु को जीत लेगी। 


बूढ़ा नीचे पहुंचा और आग से जली एक शाखा का सूखा सिरा लिया और लुइस को दे दिया


दलदली, दलदली झील के बीच से भागते हुए, भाई धधकती हुई छड़ी के साथ भाग गया। सीधे पानी के बीच से उसने छींटे मारे और फुहार दोनों ओर ऊपर जा गिरी। उसने छड़ी को ऊँचा रखा, लेकिन इतना ऊँचा नहीं रखा, क्योंकि पानी के छींटे आग को बुझा देते थे। 


दुख की बात है कि लुइस बूढ़े आदमी के पास लौटा और गीली छड़ी को उसके पैरों पर गिरा दिया। "कृपया मुझे दूसरी छड़ी दे दो," लड़का मायूस हो गया। "मेरी बहन को अब तक कड़ाके की ठंड लग रही होगी। और कौन जानता है कि चुड़ैल पहले ही आ गई है! कृपया, मैं इस बार और अधिक सावधान रहूंगी। मैं झील के चारों ओर दौड़ूंगी, भले ही इसमें थोड़ा अधिक समय लगे


चुड़ैल की कहानी
चुड़ैल की कहानी


बूढ़े आदमी ने लुइस को दूसरी जलती हुई छड़ी दी। फिर कोंडोर चुड़ैल पर्वत की ओर उड़ गया। एक बार, बहादुर बालक सेट हो गया। झील के चारों ओर, नदी के किनारे, बर्फ से ढके बिलों और छोटी-छोटी पहाड़ियों पर वह भागा, केवल अपनी सांस लेने के लिए रुका। 


लेकिन अफसोस! - जब उसने रोशनी वाली शाखा को बेहतर तरीके से पकड़ने की कोशिश की, तो उसने उसे बर्फ में गिरा दिया। जब उसने उसे फिर से उठाया, तो वह जली हुई, काली वस्तु थी। लुइस दिल से बीमार था, और कुछ भी नहीं कर सकता था, सिवाय काली छड़ी के घर लौटने के लिए, और तीसरा मौका दिए जाने की भीख माँग रहा था। 


"आह," बूढ़े ने कहा। "यहाँ कोंडोर आता है। हमें उसका संदेश सुनना चाहिए।"


कोंडोर फिर से नीचे चला गया, पुकार रहा था: बेहोशी अब बढ़ती है युवती की सांसें, रात उसकी ठंढी मौत लाएगी।


इतना कह कर वह फिर तीर की तरह आकाश में चला गया।


तीसरी बार, लुइस ने अंत तक एक जलती हुई छड़ी उठाई। झील के चारों ओर दौड़ते हुए, वह सीधे पहाड़ के लिए बना। उसने छड़ी को इतनी कस कर पकड़ लिया कि उसकी उंगलियाँ दुखने लगीं, फिर भी उसने एक सेकंड के लिए भी हार नहीं मानी और हिरण की तरह दौड़ता, दौड़ता रहा। 


एक राजहंस, उसे देखकर, अपने पंखों को पाल की तरह फैलाता है और उसके बगल में दौड़ता है। उसकी पीठ पर लुइस ने अपना खाली हाथ रखा, और उसकी मदद से वह राजहंस की तरह तेजी से उड़ गया, जबकि उसके पंख आग की रक्षा कर रहे थे। 


लुइस ने राजहंस को कस कर पकड़ रखा था और राजहंस तीर की तरह हवा में उड़ गया। धधकती आग ने उसकी गर्दन और स्तन को गुलाबी और लाल होने तक झुलसा दिया, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया और उड़ गई। 


सीधे घाटी के ऊपर और उस चट्टान के ऊपर जहां नतालिया बंधी थी राजहंस और लुइस गए। 


लुइस ने फौरन जलती हुई छड़ी को अपनी बहन के पास सूखे काई के ढेर में डाल दिया। नाचती लपटों ने ऊपर छलांग लगा दी। 


एक जबरदस्त शोर के साथ, जिस चट्टान ने उसकी बहन को उसके बालों में फंसाया था, वह एक हजार टुकड़ों में उड़ गई और उसके चारों ओर का जादू टूट गया। एंडीज पर्वत की पुरानी चुड़ैल की शक्ति हमेशा के लिए चली गई। 




नतालिया को मुक्त कर दिया गया! अपने कोमल, ठंडे हाथ से, नतालिया ने राजहंस के स्तन को सहलाया ताकि पक्षी की जलन ठीक हो जाए। लेकिन अपनी बहादुरी की निशानी के तौर पर राजहंस उस दिन से लेकर आज तक लाल रंग की छाती लिए हुए है.



भूतिया कहानी
भूतिया कहानी



जहां तक ​​नतालिया और लुइस की बात है, वे कई वर्षों तक हरी घाटी में रहे। उनके बारे में, कई प्रकार के पक्षी खेलते थे और रहते थे और अपने बच्चों को पालते थे, और चुड़ैल की जादुई गेंद केवल उन यादों में रहती थी जो हर साल अधिक से अधिक दूर होती जाती थीं ।



⊰ ❀ समाप्त ❀ ⊱



The Great Fire Story, महान आग की जादुई कहानी  – बच्चो की जादुई कहानी 




जादुई कहानी
जादुई कहानी 


आग की जादुई कहानी : बहुत समय पहले, दक्षिण अमेरिका में अमेज़ॅन नदी के बेसिन के साथ, दो समूहों के बीच भयानक युद्ध हुआ। जैसे ही एक समूह शांति के लिए तरसना शुरू करता है, सारारुमा नाम का एक दुष्ट जादूगर उनके लिए कुछ भयानक फुसफुसाता है कि दूसरा पक्ष क्या करने की योजना बना रहा है।


bhoot ki kahani
bhoot ki kahani


"वे आप पर हमला करने की योजना बना रहे हैं," सारारुमा गुर्राएगी। "आपको अब कार्य करना चाहिए, जबकि भूमि अभी भी सूखे से सूखी है। दुश्मन की भूमि में एक बड़ी आग लगा दें। वे आपको फिर कभी परेशान नहीं करेंगे!" फिर वह दूसरी तरफ भाग गया। "मैं जानता हूं कि तुम्हारे शत्रु तुम्हारे देश में आग लगाने की योजना बना रहे हैं। इससे पहले कि वे तुम्हारे साथ ऐसा ही करें, तुम्हें शीघ्र ही उनके देश में आग लगा देनी चाहिए!"


जल्द ही ग्रामीण इलाकों के सभी घास के मैदान आग की लपटों में घिर गए। और शीघ्र ही दोनों पक्षों ने एक दूसरे को पूरी तरह से नष्ट कर दिया था। केवल एक पुरुष और महिला बच गए। उन्होंने युद्ध को बद से बदतर होते देखा था। 


उन्होंने अपने नेताओं से दूसरे पक्ष से बात करने का आग्रह किया था, लेकिन किसी ने नहीं सुना। अंत में, दंपति ने खुद को कई दिनों तक पर्याप्त भोजन के साथ एक जलधारा के पास धरती में छिपा लिया, और इसलिए उन्हें बख्शा गया। भीषण आग लगने के बाद, वे पृथ्वी पर जीवित बचे एकमात्र मनुष्य थे। जमीन में अपने छेद की सुरक्षा से वे आग की लपटों को हवा को चाटते हुए देख सकते थे। 




उन्हें बाहर अभी भी उठ रहे धुएँ की गंध आ रही थी। कई दिनों के बाद, जब भीषण आग की तबाही शांत हो गई, तो वह आदमी रेंगकर सतह पर आ गया


डरावनी कहानी
डरावनी कहानी


उसने एक टहनी खींची और देखते ही देखते उसमें आग लग गई। 


"यह बहुत जल्दी है," उन्होंने कहा, और जल्दी से अपनी मांद की सुरक्षा में लौट आए। अगले दिन उसकी पत्नी ने कोशिश की, और टहनी फिर से सुलग उठी। उन्होंने आठ दिन और कोशिश की। दसवें दिन टहनी न जली और न सुलगी। सावधानी से, वे अपने छिपने के स्थान से सतह पर आ गए। 


और चारों ओर देखा। 


"राख - हर जगह," पति ने कहा। उसकी पत्नी बड़बड़ाई, "मैं कुछ भी नहीं पहचानती।" न घास थी, न पेड़ खड़े थे। न लोग थे और न ही जानवर। केवल समतल भूमि का एक विस्तार, राख के साथ स्थानों में टखने-गहरे और घूमते हुए धूल के बड़े बादलों से बह गए। 


अचानक, उनके सामने दुष्ट जादूगर सारारुमा स्वयं आ गया। उसका लबादा, आग की तरह लाल, उसके चारों ओर लहरा रहा था।


जादुई कहानी और भूत की कहानी
जादुई कहानी और भूत की कहानी


"आप इसे कैसे पसंद करते हैं?" उन्होंने कहा, snarling. "अपने अंतिम क्षणों का आनंद लो। जल्द ही तुम भी मर जाओगे।"

 "हमें मरना नहीं है," आदमी ने कहा। 

"हम जीवित रहेंगे," महिला ने कहा।

 "यदि आप करते हैं तो आपके लिए और भी बुरा है!" वह चिल्लाया। "एक दयनीय अस्तित्व, धूल और राख की इस मृत्युशय्या में भूख से मरना।" 

"जमीन अभी के लिए सूखी है, सच है," पत्नी ने अपनी जेब में बीज डालते हुए कहा। "लेकिन बारिश होगी। हम पौधे लगाएंगे।" 

अचानक सारारुमा सिकुड़ने लगा। और जैसे-जैसे वह आकार में घटता गया, राख के माध्यम से नई घास के सिरे उग आए। 




"आपको क्या लगता है कि आप दूसरों से अलग हैं?" वह चिल्लाया, अपनी बाहों को फड़फड़ाया। "तुम बाकी गंदे, नीच मनुष्यों की तरह युद्ध और विनाश में समाप्त हो जाओगे!"


"हम नहीं जान सकते कि क्या होगा," आदमी ने कहा, "लेकिन हम आगे बढ़ेंगे।" 


जले हुए पेड़ हरे होने लगे। सारारुमा मुश्किल से एक बच्चे के आकार की थी।


 "केवल आप ही बचे हैं!" वह गुस्से में चिल्लाया। "आपके पास बात करने के लिए कोई नहीं होगा।" 


पति ने कहा, "चीजें बदल जाएंगी।" 


उनकी पत्नी ने कहा, "हमारे बच्चे होंगे


फिर जानवर राख से उठे और अपनी नाक से इधर-उधर झाँकने लगे। सररुमा का लबादा आखिरी बार उसके चारों ओर लिपटा हुआ था क्योंकि वह हवा के एक झोंके में बदल गया था जो उड़ गया था, गरजना।



⊰ ❀ समाप्त ❀ ⊱



Bhoot ki kahani और जादुई कहानी हिंदी मे youtube से 






आज की भूत की कहानी और जादुई कहानी में आज हम आपके लिए एक भूतिया और जादुई कहानी लाए है जिसका शीर्षक है चुड़ैल की जादुई रोटी चुड़ैल की जादुई कहानी मे आज की इस कहानी को आप देख सकते है जो की एक डरावनी कहानी है ।


हम आशा करते हैं कि आपको आज की भूत की कहानी और जादुई कहानी जिसमें हमने आपको दो भूतिया कहानी बताइ और एक चुड़ैल की कहानी बताएं यह सब bhoot ki kahani आपको पसंद आया होगी । आप ऐसे ही मजेदार और रोचक कहानियां पढ़ने के लिए हमारे इस पेज को सुश्री भी कर सकते है और इस डरावनी कहानी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Sticky Ads Code Pease Here