भूत की कहानी डरावनी - Bhoot Wala Kahani

भूत की कहानी डरावनी, Horror Story In Hindi – भूत वाली कहानी 




आज की bhoot Wala Kahani Part II मे आज हम horror story in Hindi और भूत की कहानी डरावनी को लेकर आए है । जिसमें आज आपको चार अंग्रेजी लोगो की कहानी को हम हिंदी में लाए है । भूत की कहानी पड़े और आठ ही भूत वाली कहानी भी 



बच्चो की भूतिया कहानी, Bhutiya Story – भूत के कहानी Real Horror Story In Hindi



डरावनी कहानियों में मुख्य रूप से भूतों और आत्माओं की कहानियां शामिल होती हैं और डरावनी कहानियां आपके बुरे सपने या जीवन के बुरे अनुभव भी हो सकती हैं। 

Bhoot Wala Kahani , Horror Story In Hindi
Bhoot Wala Kahani


आज की चार असली भूत की कहानियां भूत पिशाच दानव दैत्य से संबंधित है। हमारी भूत की कहानी यह भूत वाली कहानी की पहली सीरीज का पहला पार्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए हुए लिंक को दबाए। 👇👀




आपको Bhoot Wala Kahani , Horror Story In Hindi मे आज हम आपके लिए चार भूत की कहानी डरावनी लेकर आए है, जिसकी सभी जानकारी नीचे आपको TOC ( Table Of Content ) के आधार पर बताई जाएगी। हॉरर स्टोरी इन हिंदी का इंडेक्स 


Table Of Content भूत वाला कहानी  –हॉरर स्टोरी इन हिंदी 

 ☠Horror Story In Hindi – बच्चों की भूतिया कहानी , Real Horror Story In Hindi 

☠पिल्ले की आवाज! Bhutiya Story – Horror Story In Hindi , भूतिया कहानी इन हिंदी

 ☠Bhutiya Haveli भूतिया हवेली – Bhoot Wala Kahani , भूत के कहानी

☠भूतिया कुर्सी डरावनी भूतों की कहानी – Real Horror Story In Hindi 

भूतों से जुड़े कुछ तथ्य और आपबीती या घटित हुई कहानी Real Horror Story In Hindi मैं भूतों द्वारा प्रताड़ित मनुष्य जीव की है।
तो चलिए हम अपनी डरावनी यात्रा ( भूत की कहानी डरावनी ) शुरू करते है । 

☸☢✡卐✡☢☸

1. Horror Story In Hindi – बच्चों की भूतिया कहानी  , Real Horror Story In Hindi 

जब मैं लगभग पंद्रह साल का था, मेरा पांच लोगों का परिवार एक छोटे से घर में रहता था। ऊपर दो बेडरूम और फिर एक कमरा और भूतल पर हमारे पास एक वॉशरूम और किचन। जब भी मैं अपने भाई-बहनों से लड़ते-लड़ते थक जाता, तो नीचे ही सो जाता।

एक रात मैं नीचे दरवाजे के सामने सोफे पर लेटा हुआ था और खिड़की से आसमान को देख रहा था, अचानक खिड़की में एक चेहरा दिखाई दिया। मैं उसे देखकर डर गया उसके तुरंत बाद चेहरा गायब हो जाता है।

मैने यह सोचा कि शायद हमारे पागल पड़ोसी देख रहे थे कि मेरे माता-पिता अभी भी जाग रहे थे या नहीं, और फिर अचानक वह चेहरा फिर से दिखने लगा।

Horror Story In Hindi – Real Horror Story In Hindi , Bhoot Wala Kahani इन हिंदी पढ़े


मैंने चीखने-चिल्लाने की कोशिश की लेकिन मेरा मुंह अटक गया और मैं एक भी आवाज नहीं कर पा रहा था। मेरा शरीर जम गया और मुझे ठंड महसूस होने लगी ।

जिस शख्स को मैंने देखा, उसने घर के मैन दरवाजे को लात मारी और कमरे में चला आया, वह मुझे देखा और मुझे देखकर मुस्कुराया उसके बाद वह रसोई की तरफ चला गया।

किचन से बाहर आते ही उसने अपने हाथ में चाकू ले लिया। मैने पूरे जोर से चिलाया और मेरे पिताजी नीचे आ गए, उन्होंने उससे सीढ़ियों से नीचे ढाका मारा और उससे फ्लावर पॉट फेक के मारे ।

वह आदमी हमारे घर से भाग गया। मैं आज भी उस दिन के बाद से सोफे मे आसानी से नहीं सो पता। वह रात मेरे लिए एक डरावनी रात साबित हुई।

☸☢✡卐✡☢☸

हमारी भूत की कहानी यह भूत वाली कहानी की पहली सीरीज का पहला पार्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए हुए लिंक को दबाए। 👇👀



2. पिल्ले की आवाज! Bhutiya Story – Horror Story In Hindi , भूतिया कहानी इन हिंदी

मम्मी मुझे घर ने नीचे वाले तहखाने में कभी नहीं जाने के लिए कहा था , लेकिन मैं देखना चाहती थी कि तहखाने से शोर क्या आता है।
एक कुत्ते के पिल्ला की आवाजे रोज रात को तहखाने से सुनाई देता है और मैं उस पिल्ले को देखना चाहती थी, इसलिए मैंने एक रात तहखाने के और अपने कदम बढ़ाए और मम्मी से चुप छुपकर तहकाने तक पहुंच गई।

उसके बाद मैने आहिस्ते आहिस्ते तहखाने का दरवाजा खोला और उसके अंदर क्या है देखने के लिए थोड़ा नीचे झुकी। लेकिन मुझे कोई पिल्ला नहीं दिखा ।

मम्मी को नहीं पता कैसे आवाज आगे और वह वहा तुरंत पहुंच गई। मम्मी ने मुझे तहखाने से बाहर निकाला और मुझ को खूब चिलाया। मम्मी ने पहले कभी मुझ पर चिल्लाया नहीं था, और इस घटना ने मुझे दुखी करदिया और मैं रो पड़ी।

फिर मम्मी ने मुझसे कहा कि मैं फिर कभी तहखाने में न जाऊँ, और उन्होंने मुझे एक कुकी दी।
इससे मुझे अच्छा महसूस हुआ, इसलिए मैंने उनसे यह नहीं पूछा कि तहखाने में एक लड़का कुत्ते के पिल्ला की तरह शोर क्यों कर रहा था और उसके हाथ और पैर क्यों नहीं थे?

☸☢✡卐✡☢☸

3. Bhutiya Haveli भूतिया हवेली – Bhoot Wala Kahani , भूत के कहानी

कल रात मेरे एक दोस्त लोकल बार मै मुंझे बुलाया। कुछ ड्रिंक्स के बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरा फोन मेरी जेब में नहीं है।

मैंने उस टेबल की जाँच की, जिस पर हम बैठे थे, उसके बाद मैंने अपने दोस्त के फोन से अपने नंबर पर फोन किया। दो रिंग के बाद किसी ने उत्तर दिया, एक कम कर्कश हंसी दी और फोन को ऑन ही छोड़ दिया ,फिर कोई जवाब नहीं दिया।

मैंने अंततः इसे एक खोए हुए कारण के रूप में छोड़ दिया और घर चला गया। 

मैंने पाया कि मेरा फोन मेरे नाइटस्टैंड पर पड़ा है, ठीक वहीं पर जहां मैंने उसे छोड़ा था।

☸☢✡卐✡☢☸

हमारी भूत की कहानी यह भूत वाली कहानी की पहली सीरीज का पहला पार्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए हुए लिंक को दबाए। 👇👀


4. भूतिया कुर्सी डरावनी भूतों की कहानी – Real Horror Story In Hindi 

जब मेरी बहन बेट्सी और मैं बच्चे थे, हमारा परिवार कुछ समय के लिए एक आकर्षक पुराने फार्महाउस में रहा। हमें इसके धूल भरे कोनों की खोज करना और पिछवाड़े में सेब के पेड़ पर चढ़ना पसंद था। 

लेकिन हमारी पसंदीदा चीज भूत थी। हमने उसे माँ कहा,(भूत को मां कहा ) क्योंकि वह बहुत दयालु और पालन-पोषण करने वाली लग रही थी। 

वह सिर्फ हमारा ख्याल रखना चाहती थी। घरों की मूल साज-सज्जा में एक प्राचीन लकड़ी की कुर्सी थी जिसे हमने लिविंग रूम की पिछली दीवार के सामने रखा था।

जब भी हम व्यस्त होते, टीवी देखते या कोई खेल खेलते, तो माँ उस कुर्सी को आगे, पूरे कमरे में, हमारी ओर बढ़ा देतीं। कभी-कभी वह इसे कमरे के केंद्र तक ले जाने में सफल हो जाती थी।

भूत के कहानी , Bhutiya Kahani – भूत की कहानी डरावनी Bhoot Wala Kahani

हम हमेशा इसे दीवार के खिलाफ वापस रखकर दुखी महसूस करते थे। माँ बस हमारे पास रहना चाहती थी। वर्षों बाद, हमारे बाहर जाने के काफी समय बाद, मुझे फार्महाउस के मूल निवासी, एक विधवा के बारे में एक पुराना अखबार का लेख मिला।

उसने सोने से पहले अपने दो बच्चों को एक-एक कप ज़हरीला दूध पिलाकर उनकी हत्या कर दी और खुद फासी लगा ली।

लेख में एक बीम से लटकी एक महिला के शरीर के साथ फार्महाउस के रहने वाले कमरे की एक तस्वीर शामिल थी। उसके नीचे, खटखटाया, वह पुरानी लकड़ी की कुर्सी थी, जो बिल्कुल कमरे के केंद्र में रखी गई थी।

☸☢✡卐✡☢☸



Bhutiya Dabha भूत की कहानी का का पहला भाग या पहली कहानी । Part I of Horror Story In Hindi click below link 👇👇




भूत वाला कहानी Conclusion :– 

हम आशा करते है की , आपको Bhoot wala kahani  और horror story in Hindi मे भूत की कहानी डरावनी पसंद आई होगी । अगर हां तो इस भूत की कहानी और भूत वाला कहानी को मित्रो के साथ अवश्य शेयर करें और उन्हें भी भूत की कहानी इन हिंदी पढ़ने का मौका दे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Sticky Ads Code Pease Here